Friday 13 May 2016

कैसे जर्नल evernote के साथ अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडों के लिए







+

कैसे जर्नल Evernote के साथ अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडों के लिए ह्यूग किमुरा द्वारा 3 सितंबर, 2013 मैं अब भी में विश्वास करते हैं और यह स्वचालित मीट्रिक रिपोर्ट उपलब्ध कराने के इस तरह के एक अच्छा काम करता है क्योंकि MyFxBook का उपयोग करें। आप व्यापार के बारे में नोट के चार्ट को अपलोड करने और लिखने के लिए उपयोग कर सकते हैं कि एक पत्रिका समारोह में भी है। बस पत्रिका अनुभाग खोलने के लिए प्रत्येक व्यापार का अभी तक सही तरफ छोटी पेंसिल पर क्लिक करें। मेरा ही शिकायत है कि आप चित्र अपलोड करने के साथ लिंक क्लिक करें जब तक कि आप केवल चार्ट देख सकते हैं कि है। अन्यथा, यह एक बहुत अच्छा वेबसाइट है। यहाँ मैं अपने ट्रेडों में से एक के साथ शामिल है कि कुछ नोटों की एक उदाहरण है। लेकिन प्लेबुक पढ़ने मैं रिकॉर्डिंग होने की जरूरत है कि सिर्फ मेरी ट्रेडों के अलावा अन्य बातें कर रहे हैं, एक बात बहुतायत से स्पष्ट कर दिया। इसलिए इस पोस्ट में, मैं पहली बार Evernote और MyFxBook के साथ बुनियादी व्यापार जर्नलिंग कैसे करना है की रूपरेखा तैयार करेंगे। तो मुझे लगता है कि मैं मैं प्लेबुक से क्या सीखा प्रति, प्रवेश करने दिया जाएगा कि अन्य बातों में जाना होगा। जर्नल ट्रेडों के लिए Evernote का उपयोग करने के लिए कैसे हम आप चार्ट पर नोटों का निर्यात करने या लिखने के लिए पता नहीं है, तो, इन वीडियो आप शुरू हो जाएगा कैसे करने के लिए पत्रिका ट्रेडों के साथ आरंभ करने से पहले। आप पहले से ही यह करने के लिए कैसे पता है, का उपयोग Evernote के खंड को छोड़ें। आपका विदेशी मुद्रा चार्ट निर्यात यह वीडियो कैसे दो अलग अलग तरीकों में चार्ट निर्यात करने के लिए आपको दिखाई देगा। एक अन्य आप पर कब्जा करना चाहते हैं कि किसी भी चार्ट के लिए उपयोग कर सकते हैं कि एक तकनीक है, मानक मेटाट्रेडर निर्यात विधि है। त्वरित संदर्भ: मेटाट्रेडर 4 फ़ाइल & gt; चित्र के रूप में सहेजें मैक कमान + नियंत्रण + Shift8230 स्क्रीनशॉट, तो 3 दबाते पीसी स्क्रीनशॉट प्रिंट स्क्रीन (बटन) अपने चार्ट पर संपादन और बनाना नोट्स अनुशंसित छवि संपादन सॉफ्टवेयर: एवरनोट का प्रयोग बेशक, आप Evernote का उपयोग करने के लिए नहीं है, कई अन्य विकल्प हैं। आप सिर्फ माइक्रोसॉफ्ट वर्ड या यहां तक ​​कि एक मुक्त ब्लॉगर ब्लॉग का उपयोग कर सकता है। यह वास्तव में आसान अपने नोट्स को व्यवस्थित करने के लिए और मैं किसी भी इंटरनेट से जुड़े उपकरण से अपने ट्रेडिंग लॉग उपयोग कर सकते हैं बनाता है, क्योंकि मैं Evernote के लिए पसंद है। लेकिन क्या आप का उपयोग आप पर निर्भर है। जर्नल के लिए अन्य बातों अब हम जिस तरह से बाहर बुनियादी चीजें है कि, हम पत्रिका हमें बेहतर व्यापारियों कर देगा कर सकते हैं कि कि दो अन्य बातों में प्राप्त करने देता है। ये बातें MyFxBook में journaled नहीं किया जा सकता है, तो एवरनोट तरह कुछ विशेष रूप से उपयोगी है, जहां कि है। मैं journaling किया जाएगा कि पहली बात यह है कि मैं कभी कभी बाजार में देखते हैं कि संभव setups है। यह मैं बाद में वापस जाने के लिए और संभवतः नए व्यापार के तरीकों में बदल सकते हैं कि नोट बनाने के लिए एक अच्छा तरीका है। मैं एक अच्छा व्यापार प्रणाली हो सकता है कि पैटर्न देखा है कि अतीत में कई बार याद कर सकते हैं, लेकिन मैं उन्हें लिख फ्लॉप क्योंकि मैं उन्हें भूल गया। उदाहरण के लिए, आप अपने कंप्यूटर से एक रात में बैठे और AUDJPY 00 levels8230 के बंद विशेष रूप से कठिन उछाल के लिए लगता है कि वहाँ रहे हैं का कहना है कि, दूसरे जोड़े से अधिक है। आपको लगता है कि नीचे नोट करना चाहिए, ताकि आप इसे बाद में backtest कर सकते हैं। तुम भी GBPNZD 30 मिनट के चार्ट पर एक ट्रिपल-बी उलट पालन कर सकते हैं। एक अच्छा पैटर्न है कि इस जोड़ी और समय सीमा पर व्यापार करने के लिए है? पता लगाने के लिए केवल एक ही तरीका है। मैं यह भी है कि मैं याद ट्रेडों रिकॉर्डिंग हो जाएगा। इस व्यापार लापता के बारे में अपने आप को हरा करने के लिए, लेकिन सिर्फ व्यापार प्रक्रिया के माध्यम से जाने का लाभ पाने के लिए और अधिक अभ्यास नहीं मिल रहा है। वहाँ मैं हर एक व्यापार लेने के लिए (और किसी भी नींद प्राप्त करने की उम्मीद है) एक ईए के बिना कर सकते हैं कि कोई रास्ता नहीं है, लेकिन मैं हर एक वैध सेटअप से सीखने से फायदा हो सकता है। क्या आप बेहतर होने के बारे में गंभीर हैं, तो यह अत्यधिक मौजूदा बाजार की स्थितियों के साथ रखने के लिए सिफारिश की है। इसके अलावा ऐसे आदि सोना, तेल, स्टॉक, के रूप में संबंधित बाजारों से कम समय सीमा के चार्ट और चार्ट पर कब्जा करने पर विचार अब शुरू हो जाओ एक थकाऊ और उबाऊ गतिविधि की तरह लग सकता है अपने ट्रेडों journaling, लेकिन अपने परिणामों की समीक्षा सफलता की कुंजी है। यह किसी भी प्रयास में सच है। केली स्लेटर अब तक का सबसे सफल पेशेवर एथलीटों में से एक है, और अब तक, सबसे सजाया पेशेवर सर्फर। उन्होंने कहा, सबसे ऊपर जा कभी नहीं हो सकता कि एक उपलब्धि 11 विश्व खिताब जीत लिया है। अपनी पहली किताब, पाइप सपनों में। केली वह जल्दी उठाया कि आदतों में से एक पर अपने तपता के परिणामों की समीक्षा करने के लिए था कि उल्लेख है। इस कारण उन्हें वह गलत क्या कर रहा था और कुछ न्यायाधीशों के लिए क्या देख रहे थे यह पता लगाने में मदद की। तो आप किसके के लिए इंतज़ार कर रहे हैं? अभी शुरू हो जाओ। सेटअप एक MyFxBook खाते। Evernote के लिए साइन अप। दोनों तुम कोई बहाना नहीं है, के लिए स्वतंत्र हैं। आप डेमो या जी में कारोबार कर रहे हैं, तो परवाह किए बिना यह मत करो। कैसे आप अपने ट्रेडों को रिकॉर्ड करते हैं? आप व्यापार journaling के लिए किसी भी अन्य सुझाव है? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं। अस्वीकरण: आप इस पोस्ट में सूचीबद्ध कुछ उत्पादों की खरीद करता है, तो मैं एक कमीशन मिलता है, लेकिन यह इस ब्लॉग का समर्थन करने की दिशा में चला जाता है और एक हिस्से में मेरे दान साथी को दान कर दी है।



No comments:

Post a Comment