Friday 13 May 2016

जेफ मैनसन







+

कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमरीका क्या छात्रों को कह रहे हैं & Ldquo; जेफ मैनसन एक भयानक प्रशिक्षक है। ठंड उसकी सामग्री नीचे जानता है और शिक्षण के लिए एक प्रतिभा है। उन्होंने कहा कि मुद्दों / मदों मैं नहीं तो जाना जाता है और एक सफल व्यापारी होने के लिए महत्वपूर्ण हैं नहीं होता करने के लिए 'मेरी आँखें खोल दी'। मैं बहुत प्रभावित और rdquo हूँ; इरविंग गोल्ड। नवंबर 2015 & Ldquo; यह वास्तव में मुझे जेफ के साथ इस वर्ग लेने के लिए एक आंख खोलने वाली थी। अपने ज्ञान, कौशल और उपकरणों के बंटवारे मेरे व्यापार यात्रा शुरू किक करने के लिए मुझ में आत्मविश्वास पैदा किया था। उसके पास से जानने के लिए एक महान अवसर था! और rdquo; राहेल चूई सूक वाह। सितम्बर 2015 & Ldquo; छात्रों और शिक्षक के साथ साथ केंद्र के कर्मचारियों के सौहार्द यह एक गर्म और पर्यावरण का स्वागत करता है। MasterMinds के लिए अतिरिक्त सत्र कल शाम को इतना मूल्यवान था। इस व्यवस्था के लिए आप जेफ, ब्रायन और डेल और करेन धन्यवाद। जेफ एक उत्कृष्ट प्रोफेसर है और स्पष्ट रूप से वह करता है और इस पर बहुत अच्छा है क्या प्यार करता है। ऐसा लगता है कि शाम के सत्र में ज्यादा के रूप में दिखाया। आप को जानने के रूप में एक छोटी सी कमाई soooo के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आसान सोमवार को लेने के लिए शुरू करने के लिए क्या कार्रवाई जानने के लिए कक्षा से परिवर्तन कर दिया गया है। कक्षा में भी इतने सारे अलग अलग स्तरों। मैं भ्रम की स्थिति में होना ठीक किया जा सकता था, लेकिन यह मुझे मेरे खेल के कदम था। । आप को और rdquo ख्वाहिश क्या है पर आप कर रहे हैं की तुलना में काफी बेहतर लोगों के साथ खेलने के लिए हमेशा अच्छा; मर्लिन जॉनसन। अगस्त 2015 & Ldquo; इस सप्ताह जेफ वर्ग में भाग लेने के बाद, यह मैं मैं व्यापार में यह कर सकते हैं कि एक झलक देखने को मिली पहली बार गया था। कक्षा से पहले, बाजार मुझे हमेशा के लिए छुपा कुछ गुप्त जादू है लग रहा था। । मैं वास्तव में अपनी विशेषज्ञता और बाजार वास्तव में और rdquo कैसे काम करता है पर समझ की सराहना करते; सैम वोंग। अगस्त 2015 & Ldquo; मैं ओटीए के साथ कई कक्षाओं में ले लिया है, और यह अब तक का सबसे अच्छा था। जेफ एक अद्भुत प्रशिक्षक है। उन्होंने कहा कि हमें बाजार में व्यापार करने के लिए दृष्टिकोण कुछ बहुत ही उपयोगी तरीके सिखाया है, और मुझे लगता है वह कैसे अपने व्यापार परिणामों में कुछ लगातार खामियों को दूर करने के लिए मुझे पता चला लग रहा है। मैं स्कूल में शामिल हो गए, क्योंकि मैं क्लास कारोबारी सत्र में मेरा सबसे अच्छा था। मैं वास्तव में भविष्य में उम्मीद है कि बहुत दूर नहीं है, ओटीए डेट्रायट में उसे वापस होने के लिए आगे देख रहा हूँ और rdquo। डेविड हैनसेन। अगस्त 2015 & Ldquo; जेफ एक महान शिक्षक थे और कोशिश करते हैं और संभव के रूप में स्पष्ट रूप में सब कुछ करने के लिए समय ले लिया और rdquo।



No comments:

Post a Comment