Friday 13 May 2016

जियोजित बीएनपी पारिबा ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने के अभियान का खुलासा किया







+

जियोजित बीएनपी पारिबा ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने के अभियान का खुलासा किया वित्तीय निवेश कंपनी, जियोजित बीएनपी पारिबा, हाल ही में अपनी नवीनतम संचार शुरू किया है। यूरो RSCG भारत द्वारा बनाया गया, अभियान कंपनी के नए ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की निवेशकों को जागरूक बनाने के लिए करना है। जियोजित बीएनपी पारिबा पारदर्शिता के मूल प्रस्ताव पर ही है, बाहर लुढ़का आधारित था कि पिछले अभियान। वित्तीय निवेश कंपनी, जियोजित बीएनपी पारिबा, हाल ही में अपनी नवीनतम संचार शुरू किया है। यूरो RSCG भारत द्वारा बनाया गया, अभियान कंपनी के नए ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की निवेशकों को जागरूक बनाने के लिए करना है। जियोजित बीएनपी पारिबा पारदर्शिता के मूल प्रस्ताव पर ही है, बाहर लुढ़का आधारित था कि पिछले अभियान। नवीनतम संचार, Joejee Manthanam, रचनात्मक निर्देशक के बारे में अभियान भारत से बातचीत करते हुए यूरो RSCG भारत ने कहा, & quot; जियोजित बीएनपी पारिबा धीरे से खुदरा निवेशक अलग रास्ते प्रदान करता है कि एक खुदरा वित्तीय सेवा कंपनी के लिए केवल एक इक्विटी ब्रोकरेज के रूप में माना जा रहा से खुद को बदल रहा है बचत और निवेश के लिए हैं। & quot; & Quot; इन्वेस्टर व्यवहार तेजी से ऑनलाइन ट्रेडिंग तेजी से इक्विटी आधारित लेन-देन के संचालन के लिए वांछित चैनल के रूप में आ रहा है कि पता चलता है। एनएसई के आंकड़ों के अनुसार, ऑनलाइन ट्रेडिंग के लिए पंजीकृत किया है जो निवेशकों की संख्या 2006-07 के आंकड़ों पर कम से कम 150% की वृद्धि हुई है। नए ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, & quot; योजना एक जियोजित बीएनपी पारिबा और rsquo बारे में निवेशकों को सूचित करने के लिए टेलीविजन अभियान चलाने के लिए किया गया था; उसने कहा। यहां वाणिज्यिक देखो: वाणिज्यिक एक लड़का, एक संगीत सीडी की जाँच से बाहर वह अपने माता-पिता के साथ एक मुद्दा बनने के बिना पूर्ण विस्फोट पर खेल सकते हैं कि कैसे सोच के साथ शुरू होता है। वह स्वयं अपने पूरे बेडरूम soundproofing की है कि, एक brainwave है। वाणिज्यिक तो कोई आवाज बाहर लीक सुनिश्चित करना है कि लड़का है, कमरे में हर नुक्कड़, दरार और दरार को शामिल किया गया है कि कैसे के माध्यम से दर्शक लेता है। वह पूरी मात्रा पर संगीत का आनंद ले शुरू होता है, उसी तरह अपने पिता headphones की एक जोड़ी से अधिक दरवाजे और हाथ लड़के पर दस्तक देता है। हेडफोन - लड़का तो वह सिर्फ सरल समाधान के बारे में सोचा था कि वह खुद को मुसीबत का एक बहुत बचाया जा सकता था कि पता चलता है। टीवीसी यह व्यापार वास्तव में आसान बनाता है जो दावा है कि जियोजित बीएनपी पारिबा 'स्थिति, के लिए एक रूपक है। अभियान के पीछे विचार पर प्रकाश डालते हुए Manthanam कहा, & quot; निवेशकों के बीच आम धारणा ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म अकेले करने पर उद्यम के लिए बहुत जटिल और अस्थिर है, है। इसलिए विचार निवेशकों को अपने ऑनलाइन ट्रेडिंग की जरूरत के लिए geojitbnpparibas करने के लिए इक्विटी बाजार में निवेश करने और चालू करने के लिए एक आसान रास्ता नहीं है विश्वास बनाने के लिए था & quot। वह कहते हैं, & quot; ब्रांड के लिए पिछले वाणिज्यिक जियोजित बीएनपी पारिबा के साथ व्यापार के साथ शामिल 'पारदर्शिता' पर प्रकाश डाला। अभी हाल तक, जियोजित बीएनपी पारिबा सेवाएं अपने ग्राहकों के लिए निवेश सलाहकार और वित्तीय सेवाओं में शामिल थे। अब उनके ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लाइव जा रहा था कि इस संचार के प्राथमिक उद्देश्य कंपनी के माध्यम से ऑनलाइन ट्रेडिंग के लाभ को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित किया गया है। & Quot; उपभोक्ता अंतर्दृष्टि, Manthanam कहते हैं & quot के बारे में बात हो रही है, हमारे उपभोक्ता शोध के दौरान हम सक्रिय रूप से वे अच्छी तरह से ई-कॉमर्स के रूप में अन्य ऑनलाइन पोर्टलों के सक्रिय उपयोगकर्ताओं थे, भले ही ऑनलाइन व्यापार नहीं कर रहे थे, जो व्यापारियों से बात की। यह हमें वे यह समय लगता है और इसलिए अविश्वसनीय जटिल लगता है कि क्योंकि वे व्यापार नहीं कर रहे हैं एक ही कारण है कि एहसास में मदद की। हम इस संचार में ऑनलाइन पोर्टल के उपयोग की आसानी को उजागर करने के लिए चुना है इस मानसिक ब्लॉक पिछले स्थानांतरित करने के लिए हैं। & Quot; उन्होंने निष्कर्ष निकाला है, & quot; संचार सरल और एकल दिमाग है। हम जटिल jargons और विस्तृत उत्पाद खिड़कियों से दूर रहे और अकेले ऑनलाइन व्यापार की दुनिया में & quot में उद्यम के लिए साहस के साथ निवेशकों को प्रेरित करेगा जो सादगी और उपयोग में आसानी के बारे में सोचा, पर प्रकाश डाला पर बजाय ध्यान केंद्रित किया है। परियोजना: geojitbnpparibas संक्षिप्त: फास्ट। आसान नहीं है। ऑनलाइन ट्रेडिंग सुरक्षित। ग्राहक और ndash; जियोजित बीएनपी पारिबा फाइनेंशियल सर्विसेज क्रिएटिव एजेंसी & ndash; यूरो RSCG भारत नेशनल क्रिएटिव डायरेक्टर और ndash; सतबीर सिंह कार्यकारी क्रिएटिव डायरेक्टर और ndash; नीलेश वैद्य क्रिएटिव डायरेक्टर - Joejee Manthanam फिल्म्स के सिर & ndash; सचिन वैद्य



No comments:

Post a Comment