Friday 13 May 2016

मेरी रणनीति प्रदर्शन रिपोर्ट 14







+

मेरी रणनीति प्रदर्शन रिपोर्ट 14 इस रणनीति पर देर से अद्यतन के लिए क्षमा करें, वास्तव में, मैं एक मासिक एक के लिए इस अद्यतन बदलना चाहते थे लेकिन इस रणनीति के प्रदर्शन को देखने के लिए उत्सुक हैं और इसलिए मैं इसे एक मुद्दा हर 2 सप्ताह आप अद्यतन करने के लिए बनाने के लिए जो कुछ पाठकों को देखते हैं । अब तक जुलाई के महीने में, इस बैंड रणनीति अकेले EURUSD पर एक breakeven व्यापार और एक जीत ट्रेडों बना दिया टूट गया। नीचे EURUSD के लिए परिणाम हैं 3 जुलाई 2013 EURUSD: Breakeven 4 जुलाई 2013 EURUSD: 50 पिप्स मैं व्यापार कर रहा हूँ कि अन्य तीन मुद्रा जोड़े के रूप में, इस रणनीति के व्यापार और 2 खोने ट्रेडों जीतने 4 बनाया है। कुल में, मैं अब तक इस रणनीति का प्रयोग 150 पिप्स का लाभ कमाया। अपने विदेशी मुद्रा स्ट्रीट यूनिवर्सिटी कोर्स में पढ़ाया 6 अन्य रणनीतियों के रूप में। यह 12 जीत ट्रेडों और एक अच्छा व्यापार परिणाम इस महीने है, जो 2 खोने ट्रेडों की कुल बना दिया है। मैं अपने पाठ्यक्रम के मेरे छात्र रहे हैं जो आप में से उन लोगों के लिए, आप अब तक इस महीने के लिए मुझे एक ही लाभ कर रहे हैं कि उम्मीद है। यात्रियों के लिए EURUSD पर ऊपर ट्रेडों के लिए नए व्यापारिक वीडियो के अपलोड करने के लिए बैंड रणनीति, मैं इस महीने के अंत तक यह करना होगा और आप के लिए अपने सदस्यों के क्षेत्र में प्रवेश कर सकते हैं इतना है कि यह तैयार है एक बार मैं आपको पता चल जाएगा मैं व्यापार कैसे देखते हैं।



No comments:

Post a Comment